AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019

नूरूल हुदा स्कूल के मैनेजर पर छात्र को छत से फेंकने का आरोप

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के लखनऊ रोड स्थित प्रतिष्ठित स्कूल के एक घायल छात्र ने थाना कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उसको स्कूल के मैनेजर ने बेवजह मारपीट कर जान से मारने की नियत से छत से फेंक दिया। जिससे उसकी सीने की हड्डियां टूट गयी हैं। उसकी हालत बेहद गम्भीर है। उसने पुलिस से मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की है। पीड़ित के परिजनों का कहना रहा कि यदि मुकदमा न दर्ज किया गया तो जिलाधिकारी कार्यालय के सामने धरना देने के लिए विवश हो जायेगा। 
बांदा जिले के थाना चिल्ला ग्राम शाहीमदनपुर निवासी मो0 अदनान पुत्र मो0 आजम ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि वह शहर के लखनऊ रोड स्थित नूरूल हुदा सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल का छात्र है। वह स्कूल के हास्टल में रहकर कक्षा नौ की पढ़ाई करता है। बताया कि पांच फरवरी को सुबह लगभग आठ बजे स्कूल के मैनेजर मौलाना उमर शरीफ हाथ में डण्डा लेकर गुस्से से कमरे में आये और चिल्लाने लगे कि प्लेट बाहर किसने रखी है। उसके मना करते ही जान से मारने की नियत से लात-घूसों व डण्डों से मारते हुए एक मंजिल हाल के ऊपर से नीचे फेंक दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। उसे गम्भीर चोटे भी आयी हैं। जब होश आया तो उसके सीने व शरीर में चोट के कारण काफी दर्द था। उसे मौलाना उमर शरीफ धमका रहे थे कि अगर इस घटना को किसी से बताया तो स्कूल के हास्टल में रहकर ही पढ़ते तो तुम्हारी जिन्दगी बर्बाद कर देंगे और जान से मार देंगे। यह घटना हास्टल के तमाम छात्रों ने देखी भी है। उसने पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की है। वहीं पीड़ित छात्र के परिजनों का कहना रहा कि यदि मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज न किया गया तो वह सभी डीएम कार्यालय के सामने धरना देने के लिए विवश हो जायेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट