AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019

हड़ताल के दूसरे दिन प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे राज्य कर्मचारी

फतेहपुर, शमशाद खान । पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के तत्वाधान में राज्य कर्मचारियों ने दस दिवसीय हड़ताल के दूसरे दिन गुरूवार को प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। हड़ताली कर्मचारियों का कहना रहा कि यदि अब भी मांगे पूरी न की गयी तो हड़ताल अनिश्चितकालीन करने के साथ-साथ लोकसभा चुनाव का बहिष्कार भी किया जायेगा। 
नहर कालोनी परिसर में कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के तत्वाधान में दूसरे दिन भी हड़ताल का आयोजन किया गया। जिसमें सदर, बिन्दकी व खागा तहसील के अन्तर्गत ब्लाक स्तरीय राज्य कर्मचारी मुख्यालय पर एकत्रित हुए और हड़ताल को सफल बनाया। सभी कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर आवाज बुलन्द की। जनसभा की अध्यक्षता प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने किया। संयोजक अशोक कुमार व संचालन लेखपाल संघ के मंत्री वीरेन्द्र सिंह ने किया। हड़ताल के दौरान वक्ताओं का कहना रहा कि काफी समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी आवाज उठाते चले आ रहे हैं। लेकिन हठधर्मी प्रदेश सरकार उनकी मांगों पर कोई सार्थक पहल नहीं कर रही हैं। कर्मचारियों का कहना रहा कि यदि अब भी मांगे पूरी न की गयी तो यह हड़ताल अनिश्चितकालीन कर दी जायेगी और आगामी लोकसभा चुनाव का बहिष्कार भी किया जायेगा। जिसकी जिम्मेदारी शासन की होगी। जनसभा को राजेन्द्र सिंह, अशोक कुमार, लालदेवेन्द्र प्रताप सिंह, अनुराग मिश्र, दिग्विजय सिंह, राजेश सिंह, धर्मेन्द्र कुमार, दिनेश प्रजापति, विनीत सिंह, राकेश कुमार, सुनील शुक्ला, शैलेन्द्र भदौरिया, जितेन्द्र सिंह, प्रीति श्रीवास्तव, राजाराम, विनोद यादव, विमलेश पाल, हसन, उदयवीर सिंह, निधान सिंह यादव, अरविन्द कुमार, राहुल सिंह, अदीप सिंह, राजाराम ने सम्बोधित किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट