AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 1 फ़रवरी 2019

अतिक्रमण हटाओ अभियान में प्रशासन की दोगली नीति की आलोचना

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारत हिन्दू महासभा की मासिक बैठक में जिला प्रशासन द्वारा अचानक बंद किये गये अतिक्रमण हटाओ अभियान की कड़ी शब्दों में आलोचना की गयी। प्रशासन की दोगली नीति का विरोध जताते हुए हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने अभियान को पुनः चालू कराकर चैक बाजार में अतिक्रमण हटाये जाने की आवाज उठायी। 
शुक्रवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा की मासिक बैठक कैम्प कार्यालय में जिलाध्यक्ष राम गोपाल शुक्ल की अध्यक्षता में आयोजित हुयी। बैठक में पिछले दिनों जिला प्रशासन द्वारा अचानक चैक बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान बंद किये जाने की कटु आलोचना की गयी। जिला प्रशासन से मांग की गयी कि पूरे शहर की तरह चैक में भी रास्ते को अतिक्रमण मुक्त किया जाये। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि जब जिलाधिकारी ने शहर में अतिक्रमण अभियान चलाया था तो सर्वप्रथम हिन्दू महासभा ने उनके निर्णय की सराहना करते हुए बधाई दी थी और महासभा ने ही सर्वप्रथम पटेलनगर हनुमान मंदिर की बाउण्ड्री तोड़ी। जिसके पुनः निर्माण मंे महासभा ने डेढ़ लाख रूपये खर्च किये। अब जिला प्रशासन से मांग की जाती है कि या तो डेढ़ लाख रूपया महासभा को वापस किया जाये या फिर चैक बाजार में अभियान चलाया जाये अन्यथा प्रशासन की इस दोगली नीति का पुरजोर विरोध कर उग्र आन्दोलन किया जायेगा। बैठक में संगठन मजबूती व आगामी छब्बीस फरवरी को वीर सावरकर की पुण्यतिथि कैम्प कार्यालय में मनाये जाने का निर्णय लिया गया। बैठक में जिला प्रवक्ता स्वामी राम आसरे आर्य, करन सिंह पटेल, मुन्नू मिश्रा, संतोष नेता, शिवाकांत तिवारी, राजू द्विवेदी, प्रमोद पाण्डेय, भोला सिंह, बब्बू मिश्रा, कृपाशंकर शुक्ला, राजा सिंह, सुमन सिंह, दयावती, ऊषा देवी, संगीता, मीरा देवी, मोनिका गुप्ता, कल्पना देवी आदि तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट