AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 2 फ़रवरी 2019

प्रधानमंत्री कीयेाजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जायेगा

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  प्रेस वार्ता के दौरान केसरिया हिंदू वाहिनी के सदसयों ने प्रधानमंत्री की जन कल्याणकारी योजना को समर्थन देने एवं आगामी कार्यक्रम को विस्तार देने के लिए मीडिया को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री डा0 जस्सी शुक्ला, राष्ट्रीय यवुा मंत्री अतुल मिश्रा तथा प्रदेश अध्यख दीपक सोनकर ने कहा आगामी 2019 के चुनाव से पहले केसरिया हिंदू वाहिनी मोदी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में जिताने के लिए दृढसंकल्पित है।
               अतुल मिश्रा ने कहा इसके लिए प्रधानमंत्री की योजनाओं को जनज न तक पहुंचाने के लिए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू को नवगठित संगठन प्रधामनंत्री जलकल्याणकारी योजना के तहत घर घर तक सभी पदािधकारी जोरक मोदी की योजनाओं को सीधे जनता तक पहुंचाने का कार्य करतेगे। वार्ता में जयघोष त्रिवेदी, भरत कातयान, मनीष गोयल, सिद्धार्थ यादव, साचिन साहू, भोला पाण्डे, प्रियंका शुक्ला, अर्पित राय आदि उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट