AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 5 मार्च 2019

20 वेलनेस सेंटर्स और 10 कौशल संस्थान खोलेगा वीएलसीसी

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - वीएलसीसी ने उत्तर प्रदेश में 2 वेलनेस सेंटर्स और 10 कौशल विकास संस्थान खेलने की योजना बनायी है, जिससे अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनायी जा सके। स्वरूप नगर स्थित वीएलसीसी में आयोजित कार्यक्रम में बताया गया कि वीएलसीसी ग्राहकों में अपनी पैठ मजबूत करने का प्रयास कर रही है और पहले से ही इसके राज्य में 20 सेंटर है।
            ठस अवसर पर संस्थापक वंदना लूथरा ने विसतार से योजनाओं के बारे में बताया व कहा कि उ0प्र0 एक बढता हुआ बाजार है, जिसमें अधिक से अधिक लोग संपेर्ण वेलनेस एवं एउवांस ब्यूटी थैरेपीज के बारे में जागरूक हो रहे है। मांग को पूरा करने के लिए हम इस साल सुल्तानपुर, गोरखपुर, गोंडा, जौनपुर, रामपुर, काशीपुर और मुरादाबाद में वेलनेस सेंटर्स खोलने की योजनाओं की घोषणा की। बताया वीएलसीसी एडवांस्ड ब्यूटी और त्वचा देखभाल उपचारों के अलावा क्षेत्र में ग्राहको को डीएनए वलेनेस और कूलरस्कल्पटिंग जैसी नवीनतम शरीर को आकार देने और वैज्ञानिक वनज घटाने की प्रक्रिया पर जो रहे रहा है। वहीं यूपी कौषल विकास मिशन और भारत सरकार के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्रालय ने एक साथ स्किल इंडिया मिशन के तहत अगले 12 महीनो में लगभग 1 हजार छात्रों को प्रशिक्षित करने का आदेश दिया है। ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट