AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 मार्च 2019

जहरीली शराब से हुई मौतो की संख्या 6, कई गंभीर हालत में भर्ती

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  कानपुर नगर में जहरीली शराब पीकर मरने वालो की संख्या जहां 6 तक पहुंच गयी है तो वहीं कई शराब पीने वाले अस्पतालो में अपनी जिंदगी से जूझ रहे है। मंगलवार को पिता और पुत्र की मौत के बाद ग्रामीणो खासतौर पर महिलाओं में काफी आक्रोश है वहीं जिलाधिकारी और एसएसपी गंभीर लोगों का हाल-चाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची वहीं एक गंभीर को लखनऊ भेजा गया है।
            कानपुर से लगे ग्रामीण क्षेत्रों में कच्ची और जहरीली शराब का बडा कारोबार हो रहा है। कई बार इस शराब के कारण लोगों की मौते भी हो चुकी है लेकिन प्रशासन की लापरवाही के कारण और कुछ बडे लोगो का हाथ होने के कारण इसपर लगाम नही लग पा रही है। घाटमपुर क्षेत्र के परचून की दुकानो पर अवैघ रूप से मिलावटी शराब की बिक्री की जाती है और यह ब्रिकी का खेल काफी दिनो से चल रहा है। दुकानो से शराब खरीदकर पीने के कारण चार लोगो की मौत हो चुकी थी वहीं मंगलवार को दो अन्य उमेश व उसके पिता रामबाबू की मौत हो गयी इसके साथ ही अभिलेश उर्फ दननू की हालत गंभीर हो गयी। पिता और पुत्र की मौत की सूचना के साथ ही खदी गांव के लोगों में आक्रोश बढ गया और बेकाबू हुए ग्रामीणों ने शराब बेचने वाले की दुकान में जमकर बवाल किया और तोड-फोड की। सूचना पर एसपी यातायात, आईपीएस आशीष लांघे, सीओ सहित फोर्स गांव पहुंची और किसी प्रकार आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया। जिलाधिकारी विजय विश्वा सपंत तथा एसएसपी अनंतदेव तिवारी एलएलआर अस्पताल  पहुंचे और बीमार लोगो को देखा तथा उनके परिजनो से मुलाकात की। वहीं एक मरीज की हालत ज्यादा गंभीर देखकर उसे पीजीआई लखनऊ भेजने के आदेश दिऐ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट