AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 मार्च 2019

एटा के उद्योगपति प्रमुख समाज सेवी डॉ.ब्रजेश यादव को " यंग अचीब अवार्ड " से किया सम्मानित

दिल्ली/एटा,अलीगढ़, मनोज अलीगढ़ी । ग्लोबल पीस फाउंडेशन ने एटा के चर्चित उद्योगपति को पीस समिट-2019 में यंग अचीवर की मानद उपाधि देकर सम्मानित किया। डॉ. ब्रजेश यादव उद्योग के क्षेत्र में बड़ा नाम बना चुके हैं और इस क्षेत्र में एक दसक  से ज्यादा समय से जुड़े हुए हैं।

राजधानी दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में रविवार को आयोजित एक समारोह में श्री यादव को यह उपाधि पूर्व चेयर मैन  द यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन के पूर्व चेयरमैन जीडी अग्रवाल चेयरमैन ने दी। पूर्व चेयरमैन से सम्मान पाकर गदगद हुए डा. ब्रजेश यादव ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा की उपाधि मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है और मेरे जीवन का गौरवपूर्ण लम्हा है। मैं आज भी उद्योग और समाज सेवा को बेहतर मानता हूं और इस पर काम कर रहा हूं। यही वजह है कि मैं अपने जीवन का हर पल सामाजिक और  औद्योगिक कार्यों के लिए देता हूँ। डॉ. ब्रजेश यादव ने अपनी संस्था टेक नॉथोट्स इट सर्विस का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस संस्था के शोध को अब दुनिया स्वीकार कर रही है। उनके शोध से कई सकारात्मक परिणाम भी सामने आए हैं। यही वजह है कि  टेक नॉथोट्स इट सर्विस संस्था ने हमको योग एचीव अवार्ड  से सम्मानित किया। इस मौके पर डॉ. डीपी अग्रवाल चेयरमैन यूपीएससी, डॉ दीपा कुमारी डायरेक्टर प्रिंसिपल हेरिटेज स्कूल गुडग़ांव, संजीव बंसल, पवन कुमार भूत, डॉ. बृजेश यादव को सामूहिक रूप से सम्मानित करते हुए आदि भारी संख्या में मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट