AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 15 मार्च 2019

वाहन स्वामियों को पढ़ाया गया आचार संहिता का पाठ

फतेहपुर, शमशाद खान । आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद चुनाव आयोग के निर्देशों का अनुपालन करते हुए जिला प्रशासन द्वारा आचार संहिता उल्लंघन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। गुरूवार को यातायात पुलिस द्वारा शहर क्षेत्र के कई स्थानों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाकर वाहन स्वामियों व चालकों को आचार संहिता का पाठ पढ़ाया गया। कई चार पहिया वाहनों से राजनैतिक झण्डों के साथ-साथ काली फिल्म व हूटर हटाने का काम किया गया। इस मामले में कई वाहनों का चालान कर शमन शुल्क भी वसूला गया। 
यातायात प्रभारी आशीष सिंह की अगुवई में गुरूवार को शहर के कई स्थानों पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। चेकिंग अभियान देख कई वाहन स्वामी अपने-अपने वाहनों को बैक कर वापस जाते भी दिखाई दिये। शहर के ज्वालागंज चैराहे पर प्रभारी आशीष सिंह ने कई चार पहिया वाहनों को रोक कर बोनट में लगे राजनीतिक झण्डों को उतरवाने का काम किया। उन्होने वाहनों की सघन तलाशी भी ली। लेकिन किसी भी वाहन से आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। कई चार पहिया वाहनों में लगाये गये हूटरों को भी हटाने का काम किया। प्रभारी आशीष ने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले वाहन स्वामियों के खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा। उन्होने कहा कि वाहनों में किसी भी तरह की आपत्तिजनक वस्तुएं न रखें। वाहनों में चुनाव प्रचार सामग्री पायी गयी तो कड़ी कार्रवाई कर जुर्माना भी वसूला जायेगा। अभियान के चलते वाहन चालकों में हड़कम्प मचा रहा। उधर कई स्थानों पर चलाये गये अभियान में कई दो व चार पहिया वाहनों का चालान कर शमन शुल्क भी वसूला गया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट