AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 मार्च 2019

सफलता: तीस हजार नकदी व जेवरात सहित तीन गिरफ्तार

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के राधानगर नई बस्ती में विगत एक सप्ताह पूर्व सूने घर में सेंध लगाकर चोरों ने नकदी, जेवरात सहित लाखों का माल पार कर दिया था। घटना का खुलासा करते हुए राधानगर चैकी पुलिस ने बहुआ रोड के समीप से दो चोरों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही पर चोरी गये माल में तीस हजार रूपये नकदी सहित जेवरात व चोरी का माल खरीदने वाले को भी गिरफ्तार किया है। एसपी ने खुलासे पर पुलिस टीम की पीठ थपथपाई है।
पुलिस लाइन के सभागार में मंगलवार की दोपहर पत्रकारों से रूबरू होते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी पूजा यादव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि विगत एक सप्ताह पूर्व राधानगर नई बस्ती निवासी विमलेश कुमारी पत्नी स्व0 राम किशोर पाठक के यहां चोरों ने सेंध लगाकर नकदी, जेवरात सहित लगभग दो लाख का माल पार कर दिया था। जिस पर सात मार्च को महिला ने कोतवाली में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी थी। उधर घटना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह ने खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी नगर कपिल देव मिश्र की अगुवई में टीम गठित की थी। जिस पर घटना का खुलासा करते हुए राधानगर चैकी इंचार्ज कालिका प्रताप सिंह ने मुखबिर की सूचना पर बहुआ रोड से दो लोगों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उन्होने विमलेश कुमारी के यहां चोरी करना कबूला। पकड़े गये युवकों में श्यामलाल पुत्र राम प्रसाद निवासी बक्सपुर राधानगर, शिव प्रताप सोनकर पुत्र गणेश प्रसाद सोनकर निवासी नई बस्ती शामिल हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने गाजीपुर थाना के शाह कस्बा निवासी रोशन सोनी पुत्र सूरज प्रसाद जिसने चोरी का माल खरीदा था उसे गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से चोरी के तीस हजार रूपये नकद, एक कमर का चांदी का बिछवा, पैर की पायल चांदी, तोड़िया चांदी, बिछिया, सोने का कान का बाला चार ग्राम, चांदी का एक अदद पायल सौ ग्राम, मंगलसूत्र सोने का तेरह ग्राम, नाक की कील, चांदी की पेटी पांच सौ ग्राम, एक जोड़ा पायल दो सौ ग्राम व चार सोने की अंगूठी दस ग्राम बरामद किया है। घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने सराहा। खुलासा करने वाली टीम में राधानगर चैकी इंचार्ज के अलावा मुख्य आरक्षी गिरीश कुमार सिंह, कांस्टेबिल सतेन्द्र कुमार सिंह, कुम्भकरण पटेल, राकेश कुमार यादव व दीपक कुमार कुमार शामिल रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट