AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 8 मार्च 2019

जनसेवा समिति ने शहीद सैनिकों के परिजनों को भेजी सहायता राशि

फतेहपुर, शमशाद खान । जनसेवा समिति ने शुक्रवार को देश में शहीद हुए जवानों के परिजनों को सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी को दस हजार रूपये का ड्राफ्ट सौंपा। यह राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा की गयी है। उधर समिति के पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी से असोथर फीडर के लगभग 40 गांवों में तीन सप्ताह से बिजली न आने की भी शिकायत दर्ज करायी गयी। 
जनसेवा समिति के प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह चैहान की अगुवई में पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां सर्वप्रथम पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री राहत कोष के नाम दस हजार रूपये का ड्राफ्ट जिलाधिकारी को सौंपा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश की सेवा करते हुए जो जवान शहीद हुए हैं। उनके परिजनों को सहायता पहुंचाने का काम संगठन द्वारा किया गया है। यह कार्य निरंतर आगे भी चलता रहेगा। उन्होने कहा कि देशवासियों को शहीदों के परिजनों को सहायता पहंुचाने के काम में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी निभानी चाहिए। तत्पश्चात पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को एक शिकायती पत्र सौंपकर बताया कि असोथर फीडर के लगभग 40 गांवों में तीन सप्ताह से बिजली के दर्शन नहीं हुए है। जिसके चलते किसानों की फसल बर्बादी की कगार पर आकर खड़ी हो गयी है। पदाधिकारियों ने कहा कि बिजली न आने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है। उन्होने जिलाधिकारी से अविलम्ब बिजली व्यवस्था दुरूस्त कराये जाने की मांग की। जिससे किसानों की सूख रही फसलों को बचाया जा सके। इस मौके पर अरिमर्दन सिंह, कुलदीप मिश्रा, रवी शुक्ला, कमलेश कुमार, डा0 सुशील त्रिपाठी, घनश्याम सोनी, बृजेश श्रीवास्तव, रामजी श्रीवास्तव, मुकेश सोनी, अभिषेक श्रीवास्तव, जितेन्द्र दुबे, शारदा शरण सिंह, मिश्रीलाल, रमेश काका, लल्लू सिंह, अमरेश पाण्डेय, राम सिंह, सूर्यांशू रस्तोगी, संजीव मिश्रा, संजय श्रीवास्तव, शुभम सिंह, रमेश सिंह, विकास सिंह, राजीव मेहरोत्रा, आशीष रस्तोगी सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट