AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 10 मार्च 2019

गोविन्द नगर में एक करोड के विकास कार्यो का शिलान्यास

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - गोविंद नगर में टूटी-फूटी सडकों एवं जर्जर नालियों के कारण काफी समय से परेशानियां झेल रहे लेागों को अब जल्द ही राहत मिलेगी। रविवार को क्षेत्रीय पार्षद नवीन पंडित ने एक करोड से भी ज्यादा विकास कार्यो का शिलान्यास किया।
              गोविंद नगर ब्लाॅक ए, बी व लेेबर कालोनी में विकास कार्य होने है। शिलान्यास पर क्षेत्रीय जनता ने खुशी का इजहार किया। पार्षद नवीन पंडित ने नारियल फोडकर विकास कार्यो का शिलान्यास किया। क्षेत्रीय लोगों ने नीवन पंिडत को मालाओं से लाद दिया व कहा कि क्षेत्र की परेशानी अब समाप्त होगी। पाषद नवीन ने कहा बहुत जल्द गोविंद नगर की एक एक गली विकास कार्यो से चहचाहा उठेगी। क्षेत्र का कोई भी मोहल्ला विकास से अछूता नही रह पायेगा। इस अवसर पर गोविंद नगर थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव कांत मिश्रा, प्रकाश वीर आर्य, मार्शल गुप्ता, जसपाल भगत, नीतू यादव, सरदार चरणजीत ओबेराय, सरदार जिन्दी, नितिन आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट