AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 10 मार्च 2019

शहीदों की याद में व्यापार मण्डल ने स्थगित किया होली मिलन

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के एक होटल में आयोजित जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक में वक्ताओं ने कहा कि प्रतिवर्ष व्यापार मण्डल द्वारा होली पर्व पर मिलन समारोह का आयोजन किया जाता था। लेकिन इस बार पुलवामा हमले में शहीद जवानों की याद में व्यापार मण्डल का होली मिलन समारोह स्थगित कर दिया गया है। वक्ताओं ने यह भी बताया कि एक अप्रैल से सभी व्यापारियों को सदस्यता कार्ड दिल्ली से बनवाकर निःशुल्क प्रदान किया जायेगा। 
शहर के हरिहरगंज स्थित एक होटल में रविवार को जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक आयोजित हुयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष रवि प्रकाश दुबे ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष फरहत अली सिद्दीकी ने की। सर्वप्रथम सभी व्यापारियों ने पुलवामा हमले के शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। तत्पश्चात बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री सिद्दीकी ने कहा कि व्यापार मण्डल होली पर्व पर प्रतिवर्ष मिलन समारोह का आयोजन करता था। इस बार पुलवामा हमले में शहीद जवानों के कारण इस दुख की घड़ी को ध्यान में रखते हुए व्यापारियों ने निर्णय लिया है कि इस बार होली मिलन समारोह स्थगित कर दिया जाये। बैठक का संचालन नगर महामंत्री राजकमल मौर्य ने करते हुए कहा कि शीघ्र ही एक अप्रैल से नगर के व्यापारियों के सदस्यता कार्ड विशेष रूप से दिल्ली से बनवाकर निःशुल्क प्रदान किये जायेंगे। इसके लिए व्यापारी पदाधिकारियों से सम्पर्क करें। बैठक में मुख्य रूप से मो0 अकरम, राजकुमार मिश्रा, रजोल शुक्ला, कमलेश्वर शिवहरे, मनोज तिवारी, संतोष मिश्रा, विवेक श्रीवास्तव, रोहित वर्मा सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट