AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 11 मार्च 2019

डीएम से अवैध खनन बन्द किये जाने की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । जेसीबी व पोकलैण्ड मशीन द्वारा यमुना की बीच धारा से अवैध खनन किये जाने को लेकर भाजपा बहुआ मण्डल अध्यक्ष सुधीर मिश्रा की अगुवाई में ग्रामीणों ने जिला अधिकारी संजीव सिंह से मिलकर अवैध खनन पर कार्यवाही किये जाने की मांग किया।
सोमवार को भाजपा बहुआ मण्डल अध्यक्ष सुधीर मिश्रा की अगुवाई में कलेक्ट्रेट पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने जिलाधिकरी को शिकायती पत्र देते हुए अवगत कराया कि विकास खण्ड असोथर के ग्राम ओती के भूखण्ड संख्या 3 में दबंग माफियाओ द्वारा यमुना की बीच धारा से जेसीबी व पोकलैण्ड मशीनों द्वारा अवैध तरीके से मोरंग खनन करने के साथ ही ओवरलोड वाहनों के जरिये अवैध मौरंग को ले जाया जाता है। अवैध खनन करने वालो द्वारा बड़ी संख्या में असलहों का प्रदर्शन किया जा रहा है जिससे क्षेत्रवासी भय के कारण अपने अपने घरों में दुबकने पर मजबूर है। उन्होंने जिलाधिकारी से मामले। की जाँच उच्चाधिकारी से कराये जाने के साथ कार्यवाही किये जाने की मांग किया। इस मौके पर बृजेंद्र सिंह, मुन्ना कश्यप, महेंद्र सिंह, मुकेश सिंह, सुनित, पुष्पक सिंह, सत्यम सिंह, श्रवण मिश्रा आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट