AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 मार्च 2019

बकरी चराने गई बालिका को पीट-पीटकर किया मरणासन्न

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के राधानगर नई बस्ती में गुरूवार की दोपहर बकरी चराने गयी लगभग 8 वर्षीय बालिका को कुछ लोगों ने बुरी तरह मारापीटा और पैर बांधकर उसे खेत में लहुलूहान छोड़कर फरार हो गये। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने बालिका को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां उसकी हालत गम्भीर देखते हुए कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया। 
जानकारी के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के लमेहटा गांव निवासी देवराज की पुत्री ज्योति अपनी नानी रामसखी पत्नी स्व0 राज बहादुर निवासी राधानगर नई बस्ती के यहां आयी थी। बताते हैं कि आज वह अपने बड़े भाई नीरज 12 वर्ष के साथ पास के ही खेत में बकरी चरा रही थी। तभी वहां चार लोग आये और किसी बात को लेकर लड़की को खींचकर खेत की ओर ले गये। उसे बुरी तरह मारापीटा। जिससे वह लहुलूहान हो गयी। बीच-बचाव करने पहुंचे भाई को भी हमलावरों ने मारापीटा। मार से जहां किशोरी बेहोश हो गयी। जिस पर उसे मरा समझकर वह लोग मौके से फरार हो गये। इसकी जानकारी जब परिजनों को हुयी तो मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी पाते ही राधानगर पुलिस भी घटनास्थल पहुंच गयी। तत्काल बालिका को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक ने उसकी हालत चिन्ताजनक देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। इलाज के दौरान घायल की नानी रामसखी ने बताया कि उसकी गांव में किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं पुलिस के अनुसार मारने वाले बकरी चोर हैं और बकरी चुराने के इरादे से आये थे। जिस पर बच्ची ने जब विरोध किया तो उसे मारपीट कर लहुलूहान कर दिया। पुलिस ने बताया कि इसकी तहकीकात की जा रही है। जल्द ही सभी पुलिस के शिकंजे में होंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट