AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 16 मार्च 2019

लिल्स बगिया में शिक्षकों संग बच्चों ने जमकर खेली होली

फतेहपुर, शमशाद खान । रंगों का पर्व होली अभी भले ही हमसे कुछ दिन दूर है लेकिन इसके आने की खुशियां लोगो में अभी से दिखाई दे रही है। जहाँ होली के त्यौहार को मनाने की तैयारिया की जा रही है वही लोगो ने होली के त्यौहार को अभी से सेलिब्रेट करना शुरू भी कर दिया है। आपसी प्रेम और भाई चारे को बढ़ाने का ऐसा ही नजारा दिखाई दिया। शहर के लिल्स बगिया पटेल इण्टर कालेज में जहाँ बड़े ही हर्ष व उल्लास के साथ रंगों के हसीन इस त्यौहार को मनाया गया। जिसमे बच्चों के साथ शिक्षक शिक्षिकाओं व अभिभावको ने होली के फिल्मी गीतों के बीच जमकर थिरकते हुए एक दूसरे को रंग बिरंगे अबीर व गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। 
प्रबंधिका नेहा सिंह सचान द्वारा सभी के लिए होली के तरह तरह के पकवानों गुजिहा, नमकीन, पापड़ आदि की व्यवस्था की गयी। जिसे नन्हे मुन्ने बच्चों व उनके अभिभावकों ने जमकर आनंद लिया। मैनेजर नेहा सिंह ने बताया कि स्कूलो में पर्व मनाने का अलग ही आनंद है। जिसमे बच्चे, स्कूल परिवार व पैरेंट्स शामिल होते है। होली का पर्व प्रेम और आपसी भाईचारे को मजबूत करने के साथ समाज के लिए एकता का संदेश देता है। प्रधानाचार्य जितेंद्र सिंह ने होली पर्व को सामाजिक एकता को मजबूत करने वाला पर्व बताते हुए इसे आपसी भाईचारे के साथ मिलजुल कर मनाने की अपील की। उन्होने सभी अभिभावकों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर विद्यालय के छात्र छात्राओं के अलावा शिक्षकों में आशुकांत, गणेश प्रकाश मिश्र, रितु श्रीवास्तव एवं अंजना सचान मौजूद रहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट