AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 17 मार्च 2019

संगठन से जोड़कर युवाओं की बाधा को किया जायेगा दूर

फतेहपुर, शमशाद खान । जनसेवा समिति के युवा मण्डल बैठक में युवाओं को अधिक से अधिक संगठन से जोड़ने का निर्णय लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि युवाओं को संगठन से जोड़कर उनके व्यापार में आने वाली कठिनाईयों को दूर करने का काम किया जायेगा। युवा शक्ति को जोड़ने के लिए आज से ही सदस्यता अभियान की शुरूआत कर दी गयी। 
शहर के आवास विकास स्थित एक विद्यालय में नगर अध्यक्ष अभिषेक श्रीवास्तव की अध्यक्षता में युवा मण्डल की बैठक आयोजित हुयी। जिसमें नगर इकाई को सभी वार्डों में गठित करने एवं प्रत्येक वार्ड की जनसस्याओं को सूचीबद्ध करके उनके निराकरण के लिए संघर्ष का रास्ता अपनाकर लोगों की सेवा करने पर विशेष बदल दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि युवाओं को संगठन से जोड़कर उनके व्यापार में आने वाली कठिनाईयों को सहयोग कर दूर किया जायेगा। नगर अध्यक्ष अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि शहर के युवाओं को एक सूत्र में जोड़कर युवा मण्डल को और अधिक शक्तिशाली बनाने का कार्य प्रारम्भ हो चुका है। आज से ही युवाओं को संगठन से जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान के साथ ही गठन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है। जिसके तहत 27 युवाओं को संगठन का सदस्य बनाया गया। नगर अध्यक्ष ने युवा नगर उपाध्यक्ष पद पर विकास श्रीवास्तव व युवा नगर सचिव पद पर आशीष रस्तोगी को नियुक्त कर प्रमाण पत्र, परिचय पत्र व नेम प्लेट देकर जिम्मेदारी सौंपी। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष चंदन सिंह चैहान, प्रदेश उपाध्यक्ष बृजेश श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव राम जी श्रीवास्तव उपस्थित रहे। बैठक का संचालन युवा नगर महामंत्री संदीप सिन्हा ने किया। इस मौके पर अंगद सिंह चंदेल, मुकेश सोनी, सूर्यांशु रस्तोगी, रवी गुप्ता, मयंक शर्मा, लकी साहू, घनश्याम सोनी, धीरेन्द्र कुमार, पवन कुमार, अरविन्द प्रताप सिंह, मनोज सिंह, सौरभ मिश्रा, एलसी गुप्ता, ममता सिंह, शोभा लोधी आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट