AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 मार्च 2019

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देकर किया रक्तदान

फतेहपुर, शमशाद खान । कलेक्ट्रेट परिसर में गुरूवार को वीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए संस्कार टीम के आठ रक्तदाताओं ने अपना रक्तदान किया। संयोजक ने कहा कि रक्तदान जीवनदान है और जीवनदान वही कर सकता है जो मानव सेवा के लिए समर्पित रहता हो। रक्तदान से बड़ी सेवा कोई नहीं है। 
कलेक्ट्रेट परिसर में संस्कार टीम द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का अपर जिलाधिकारी ने शुभारम्भ किया। जिसमें वंदेमातरम रक्तदान शिविर में रक्तदान करके देश के वीर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। बीसीटीवी इलाहाबाद टीम में डा0 एसके गुप्ता, पंकज यादव, एलटी संतोष, नन्द किशोर सिंह, दीपाली वर्मा, अशोक शुक्ला, अजय रहे। रक्तदान करने वालों में सौरभ श्रीवास्तव, अमित सोनी, वीरेन्द्र सिह, सरदार सतपाल सिंह सेठी, विवेक सिंह, सरदार गुरूमीत सिंह रहे। आयोजक किशन मेहरोत्रा ने कहा कि इस रक्तदान शिविर का आयोजन शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए किया गया है। उन्होने अपने संदेश में कहा कि रक्तदान जीवनदान है। जीवनदान वही दे सकता है जो मानव सेवा के लिए समर्पित रहता हो। रक्तदान से बड़ी सेवा कोई नहीं है। उन्होने आमजन का आहवान किया कि अधिक से अधिक रक्तदान कर लोगों की जिन्दगी बचाने का काम करें। इस मौके पर टीम से संतोष तिवारी, राजेन्द्र साहू सहित अन्य लोग मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट