AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 मार्च 2019

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार सिपाही घायल

फतेहपुर, शमशाद खान । ललौली थाना क्षेत्र के ग्राम थवई पुल के समीप गुरूवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आ जाने से थाने में तैनात 50 वर्षीय कांस्टेबिल गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत गम्भीर देख कानपुर के लिए रिफर कर दिया गया। 
जानकारी के अनुसार कानपुर नगर के रहने वाले गुरूदयाल यादव का पुत्र नवाब सिंह यादव ललौली थाने में कांस्टेबिल के पद पर तैनात है। बताते हैं कि आज दोपहर वह अपनी मोटरसाइकिल से सरकारी काम से जा रहे थे। जैसे ही वह थवई पुल के समीप पहुंचे तभी तेज रफ्तार आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक सहित भाग जाने में सफल रहा। सूचना पर मौके पर पहुंची सरकारी एम्बुलेन्स ने घायल सिपाही को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहंा इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक डा0 अरविन्द कुमार सचान ने सिपाही की हालत चिन्ताजनक देखते हुए कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट