AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 11 मार्च 2019

बच्चों के लिए अत्याधुनिक सुविधा वाले स्कूल का शुभारंभ

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  नेहरू इंटर कालेज के प्रधानाचार्य राजेश सिंह कुशवाहा व प्रबंधक जय सिंह चैहान द्वारा इंद्रा नगर कानुपर में छोटे बच्चों के लिए अत्याधुनिक सुविधाओ के साथ बनाये गये स्टेंडअलोन प्री स्कूल बिरला ओपन माइंडस प्री सकूल का शुभारम्भ किया।
          हेड अमृत नागपाल ने बताया यश बिरला ग्रुप द्वारा भारत में 80 से अधिक स्कूलों का मजबूत नेटवर्क तैयार किया गया है, जिसमें महत्वपूर्ण आकर्षण बिरला एउुटेक का अद्धितीय पाठयक्रम है। कहा हम प्रारंभिक शिक्षा के क्षेत्र में स्वास्थ्य और सुरक्षा के उच्च मानको को अपनाते हुए बच्चों के सर्वांगीण विकास पर जोर देते है। राजेश सिंह कुशवाहा ने कहा बिरला ओपन माइंडस प्री स्कूल का शुभारंभ राज्य के साथ पूरे देश में बिरला एडुटेक की शिक्षा की गुणवत्ता को बढाने के प्रसायो का प्रतीक है। प्रबंधक जय सिंह चैहान ने कहा शिक्षा देश और समाज के योगदान का महत्पूर्ण कारक है और हम बिरला के एडुटेक का हिस्सा बनने व इसके साथ जुडे होने परे गर्व महसूस करते है। उन्होने उपस्थित टीम को शुभकामनायं दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट