AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 1 मार्च 2019

जवानों की शहादत अब नहीं होगी बर्दाश्त - मनोज

फतेहपुर, शमशाद खान । अखिल भारत हिन्दू महासभा जिला इकाई की मासिक बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रान्तीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बार-बार हिन्दुस्तान पर परमाणु बम से हमला करने की धमकी दे रहा है। ऐसे में भारत को तत्काल ऐसी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होने कहा कि अब जवानों की शहादत बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बैठक में आगामी 19 मार्च को हनुमान मंदिर में होने वाले 15 वें धनुष यज्ञ पर चर्चा कर जिम्मेदारियां बांटी गयी। 
संगठन के जिलाध्यक्ष राम गोपाल शुक्ल की अध्यक्षता में जिला इकाई की मासिक बैठक आयोजित हुयी। बैठक में बढ़ते आतंकवाद पर चिन्ता जाहिर की गयी। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री मनोज त्रिवेदी ने कहा कि पाकिस्तान परमाणु बम की बार-बार धमकी देता है। वह परमाणु बम का प्रयोग करें इसके पहले ही भारत की सेना को पाकिस्तान के ऊपर परमाणु बम से हमला करके उसका नामोनिशान मिटा देना चाहिए। जवानों की शहादत अब देश बर्दाश्त नहीं करेगा। जिलाध्यक्ष राम गोपाल शुक्ल ने सभी कार्यकर्ताओं को संगठन में सक्रिय रहने व आगामी 19 मार्च को पटेलनगर चैराहा स्थित हनुमान मंदिर में होने वाले 15 वें धनुष यज्ञ के आयोजन के लिए जिम्मेदारियां सौंपी। जिला प्रवक्ता स्वामी राम आसरे आर्य ने आगामी चार मार्च को महासभा की महिला शाखा का गठन करने हेतु सभी को जानकारी दिया। बैठक में करन सिंह पटेल, जिला उपाध्यक्ष बब्बू मिश्रा, प्रमोद पाण्डेय, श्रीराम लोधी, दीपक शर्मा, पप्पू गुप्ता, सुमन सिंह, नीलम पुरवार, दयावती, सरिता देवी, ऊषा देवी, शकुन्तला, सुनैना आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट