AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 30 मार्च 2019

आईपीएल के नाम पर सट्टा लगाने वाले गैंग का भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार

फतेहपुर, शमशाद खान । आईपीएल क्रिकेट के नाम सट्टा खिलाने वालो के गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए सट्टा कारोबार में लिप्त पांच सट्टेबाजों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम ने महंगे मोबाइल, सट्टा की रसीद समेत कैश भी बरामद किया है। 
बताते चले कि क्रिकेट के लोकप्रिय खेल आपीएल का आगाज होते ही बड़े पैमाने पर सट्टोरियों द्वारा सट्टा खेलवाने का काम शुरू हो जाता है। महानगरों की तर्ज पर जनपद में भी सट्टेबाजों के गैंग ने पैर पसारते जनपद के युवाओं को भी सट्टे के दलदल में धकेलने का काम शुरू कर दिया। शहर के पनी मोहल्ले में सट्टेबाजी होने की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने दबिश देते हुए सट्टा चलाने वाले व सट्टेबाजी में लिप्त पांच युवकों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से मंहगे मोबाइल व कैश भी बरामद किया है। पुलिस को आपीएल मैच में सट्टा लगाये जाने की काफी दिनों से सूचना मिल रही थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह के निर्देशन पर सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम को लगाया गया था। जिस पर आज कोतवाली पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए पनी मोहल्ले में छापा मारते हुए सट्टेबाजी के काले कारोबार में लिप्त पांच युवकों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से सट्टा में में प्रयुक्त होने वाली रसीद मंहगे मोबाइल व सात हजार रुपये बरामद किया है। वहीं इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि पनी मोहल्ले से सट्टा होने की सूचना मिली थी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सट्टेबाजी करने वाले 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही सट्टेबाजों के पास से मोबाइल फोन व सात हजार रुपए तथा सट्टा के लिए उपयोग किये जाने वाली रसीद बरामद की है। पुलिस ने अभियुक्तों के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत अन्य गंभीर धाराओ में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट