AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 मार्च 2019

बार एसोसिएशन ने शहीद जवानों के परिवारों को भेजी सहायता राशि

फतेहपुर, शमशाद खान । जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हाईवे पर सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकवादी हमले में शहीद जवानों के परिवारों की सहायता के लिए देश के लोग लगातार आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने 28500 रूपये का डिमाण्ड ड्राफ्ट शहीद जवानों के परिवारीजनों की सहायता के लिए आर्मी फण्ड में जिलाधिकारी के माध्यम से भेजा है। 
बताते चलें कि पुलवामा जिले में हाईवे पर सीआरपीएफ जवानों पर आतंकवादियों द्वारा हमले किये गये मामले में लगभग चालीस जवान शहीद हो गये थे। जवानों की शहादत पर पूरे देश में आक्रोश का माहौल रहा। जवाब में भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक करके लगभग तीन सौ आतंकवादियों को मार गिराया गया था। शहीद जवानों के परिवारीजनों की सहायता के लिए लोग लगातार आगे आ रहे हैं। बुधवार को डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हरदीप ंिसह व महामंत्री शिव प्रकाश मिश्र की अगुवई में अधिवक्ताओं ने सहयोग करके 28500 रूपये की धनराशि एकत्र कर डिमाण्ड ड्राफ्ट केनरा बैंक के माध्यम से बनवाकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहां जिलाधिकारी के नाम सम्बोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपकर डिमाण्ड ड्राफ्ट आर्मी वेलफेयर फण्ड बैटिल कैजुअटी भेजा गया। अध्यक्ष व महामंत्री ने जिले के लोगों का आहवान किया कि शहीद जवानों के परिवारीजनो की मदद को आगे आयें। इस मौके पर संतोष त्रिपाठी, अरूण कुमार मिश्रा, बलिराज उमराव, महेश कांत त्रिपाठी, राजेन्द्र प्रसाद शुक्ला, पीयूष खन्ना, प्रदीप खन्ना, शिव सौरभ मिश्रा, बृजेश बाजपेयी, रेहान अहमद, प्रेमशंकर त्रिवेदी, सुशील मिश्रा, हितेन्द्र बहादुर सिंह आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट