AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 12 मार्च 2019

नशेबाज चालक की गलती से हुआ भीषण एक्सीडेंट

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - सोमवार की देर रात बिल्हौर में जीटी रोड पर पुराने अरौल के पास एक भीषण मार्ग दुघर्टना में जहां चालक सहित दो लोगों की मौत हो गयी वहीं मारूती वैन में सवार अन्य सवारियों बुरी तरह जख्मी हो गयी है। हादसे में घायल हुए सात लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें पांच महिलाये भी शामिल है। घायलों ने बताया कि चालक शराब के नशे में धुत था और अचालक गाडी मोडने के कारण ट्रक ने टक्कर मार दी।
          कमलेश उनकी पत्नी सीता, सात वर्षीय पुत्री अदीबा, राजवती, छिदाना, रामनरेश, सुभाष, असफाक, सीबा सभी निवासी कैमराबर्टगंज के थे। बताया जाता है कि सभी वैन में सवार होगर चैबेपुर के गांव गबडहा एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे। घायलो ने बताया कि कार का चलक काफी नशे में था और शादी समारोह से घर वापस आने के समय वह कानपुर आने के बचाये बिल्हौर की ओर चल दिया। सवारी भी रात होने के कारण नही समझ सकी। बिल्हौर पहुंचने पर सभी को जानकारी हुई तो चालक कल्लू से सभी ने कानपुर की ओर चलने को कहा। बताया जाता है कि कल्लू ने नशे की हालत में अचानक वैन मोड दी जिससे सामने से आ रहे ट्रक ने वैन में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि चालक सहित दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं वैन के परखच्चे उड गये। घायलों का प्राथमिक उपचार कर अस्पतला भिजवाया गया। हादसे के बाद जीटी रोड पर जाम लग गया। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट