AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 3 मार्च 2019

मंदिरों की साफ-सफाई का लिया जायजा

फतेहपुर, शमशाद खान । कल  महाशिवरात्रि पर्व को लेकर मंदिरों के साथ-साथ शहर के प्रमुख मार्गों की जा रही साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा रविवार को नगर पालिका परिषद के चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा एवं सभासदों ने लिया। चेयरमैन प्रतिनिधि ने सफाई कर्मचारियों को ईमानदारी से कार्य का निर्वहन करने की हिदायत दी। 
नगर पालिका परिषद की चेयरमैन नजाकत खातून के प्रतिनिधि हाजी रजा अपने साथी सभासदों के साथ ताम्बेश्वर मंदिर पहुंचे। जहां उन्होने साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होने क्षेत्रीय सफाई नायक को कर्मचारी के साथ मौके पर रहने के निर्देश दिये। उन्होने कहा कि किसी भी मंदिर से सफाई की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रद्धालुओं को नियंत्रित करने के लिए यातायात पुलिस बूथ की व्यवस्था भी करायी। ताकि किसी को दर्शन करने में परेशानी न उठानी पड़े। इस मौके पर सभासद शादाब अहमद, विनय तिवारी, दिवाकर अवस्थी, नूरूल हुदा, मुन्नीलाला, कार्यालय के कर्मचारी दिलशाद अली, विजय कुमार जेई जल, मो0 हबीब, मो0 आकिब, गुलाब सिंह, पंकज शुक्ला उपस्थित रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट