AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 मार्च 2019

युवती की निमर्म हत्या

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - क्रूरता की हदे पार करते हुए एक रेंगटे खडे कर देने वाली घटना घटित हुई जिसमें थाना चकेरी क्षेत्र के आदर्श विहार इलाके के एक खाली पडे प्लाॅट पर पहले एक 25 वर्षीय युवती को बल्ली से बांधा गया और उसकी हत्या करने के बाद उसके चेहरे पर तेजाब डालकर जला दिया गया। क्षेत्रीय लोगो को घटना की जानकारी होने पर खेत्र में सनसनी फैल गयी और सूचना पाकर सीओ कैंट व फाॅरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गयी। अभी तक युवती की पहचान नही हो सकी।
           कल बुधवार की सुबह थाना चकेरी क्षेत्र के आदर्श बिहार स्थित बनियान के कारखाने के पास खाली पडे प्लाॅट पर स्थानीय लोगों ने एक युवती का शव देखा जो बल्ली से बंधा हुआ था। युवती की हत्या के बाद उसकी पहचान न हो सके, इस कारण उसका चेहरा तेजाब डालकर जलादिया गया था। लोगो का मानना है कि बल्ली से युवती को बांध कर किसी ने यहां डाल दिया। घटना की सूचना पर सीओ कैंट रवि कुमार के साथ फोरेसिंक टीम ने छानबीन शुरू की और हत्या गला दबाकर किये जाने की पुष्टि की। सीओ ने बताया कि हत्या करने वाले कौन थे, हत्या क्यों हुई और युवती कौन है अभी इसका पता नही चल सका है। घटना स्थल के आस-पास के मकानो में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को देखा जायेगा और जानकारी की जायेगी कि खाली प्लाॅट में कौन आया था। उन्होने जल्द ही हत्या करने वालो का पता लगाने की बात कही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट