AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 7 मार्च 2019

कांग्रेसियों ने प्रधानंमंत्री नरेद्र मोदी को कहा लापरवाह और नकारा

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - नागरिको की सुरक्षा के हित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कानपुर कार्यक्रम को रद्द करने की मांग को लेकर कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री तथा अन्य पदाधिकारियों द्वारा जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया गया।
           इस अवसर पर नगर अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को रदद करने की बात कहते हुए कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार में नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में उनके नकारापन के कारण देश में आतंकवादी घटनाये बढी है और इसके कारण देश की सीमायें सुरक्षित नही है। देश की समीमाओं पर सैकडो जवान शहदी हो चुके है लेकिन मोदी के कानो में जूं तक नही रेगी और वह अपने झूठ और बडबोलेपन से देश के शहीदों की शहादत पर राजनीति कर रहे है। कहा देश का आम नागरिक भयाक्रान्त है और अपने को असुरक्षित महसूस कर रहा है। शहीदो के परिवार व जनता खून के आंसू रो हरे है और मोदी विभिनन रैलियों में जश्न मना रहे है, उनके इस आचरण से देश के लागों में आक्रोश पनप रहा है जिसे समझ नरेन्द्र मोदी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है। कहा नरेन्द्र मोदी का कानपुर कार्यक्रम रद्द किया जाये अन्यथा सैकडो हजारो की संख्या में कांग्रेसी 8 मार्च को बारादेवी चैराहे पर एकत्र होकर प्रधानमंत्री रैली स्थल की ओर कूच करेगे और कार्यक्रम का विरोध करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट