AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 31 मार्च 2019

छह मई को मतदान कर जनता विपक्षी दलों को देगी आहूति - दिनेश शर्मा

फतेहपुर, शमशाद खान । उप मुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने रविवार को यहां एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब वक्त नजदीक आ रहा है कि जिले की जनता आगामी छह मई को अपने मताधिकार का प्रयोग कर सभी विपक्षी दलों को आहूतियां देकर देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का काम करे। चैकीदार को चोर बताने वाला ही चोरों का सरदार है। जिसकी जगह जेल में है। उन्होने कहा कि कांग्रेस का 72 हजार रूपये सालाना गरीबांे को देने वाला वादा हवा-हवाई है। इस वादे से गरीबों का नहीं बल्कि कांग्रेस व गठबंधन का भला होगा। पूरे भाषण के दौरान डिप्टी सीएम के निशाने पर सभी विपक्षी दल रहे। उन्होने आगामी छह मई को जिले में होने वाले मतदान के दिन सोंच-समझकर जनता से अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। 
बिन्दकी विधानसभा के अन्तर्गत युवा विजय लक्ष्य के तहत आर्य समाज भवन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने के लिए डिप्टी सीएम डा0 दिनेश शर्मा हेलीकाप्टर से पहुंचे। सर्वप्रथम जिले के भाजपाईयों ने उनका स्वागत एवं अभिनन्दन किया। तत्पश्चात उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में पूरे पांच साल देश में विकास तेज गति से हुआ है। मोदी सरकार ने तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर देश के हर तबके को लाभ पहुंचाने का काम किया है। उन्होने कहा कि यह योजनाएं धरातल पर तेजी से चल रही है। अब वक्त आ गया है कि चुनाव के समय जनता एक बड़ा फैसला ले और अपने मताधिकार का प्रयोग कर सभी विपक्षी दलों को आहूतियां देकर देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का काम करे। उन्होने कहा कि दोबारा मोदी सरकार आने पर इन योजनाओं की खामियांे को दूर करके तेजी के साथ सभी को इसका लाभ दिलाया जायेगा। उन्होने कहा कि चैकीदार को चोर बताने वाले ही स्वयं चोरों के सरदार हैं। चोरों की जगह जेल में है। उन्होने कहा कि मोदी जहां देश के पीएम पद के उम्मीदवार हैं वहीं दूसरी ओर संसद में बैठकर आंख मारने वाला पीएम पद का उम्मीदवार है। अब जनता को फैसला करना है कि देश को क्या चाहिए। उन्होने कांग्रेस द्वारा गरीबों को 72 हजार रूपये सालाना दिये जाने वाले वादे का जवाब देते हुए कहा कि इससे गरीबों का भला तो नहीं होगा बल्कि कांग्रेस व गठबंधन दल अपनी जेबे भरने का काम करेंगे। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही इस जिले को गरीबी से उभारने का प्रयास शुरू हुआ है। उन्होने कहा कि मेडिकल कालेज व रेल पार्क इसकी बानगी है। इसका निर्माण होने के बाद जिले के युवाओं को बड़ा रोजगार मिलेगा। उन्होने कहा कि आगामी छह मई को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और विपक्षी दलों को आहूतियां देकर देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनायें। इस मौके पर विधायक करण सिंह पटेल, विधायक खागा कृष्णा पासवान, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, लोकसभा प्रभारी नीरज चतुर्वेदी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कानपुर आनन्द राज पाल, सुशील सिंह चंदेल, धर्मवीर, शैलेन्द्र रधुवंशी, रवीन्द्र पाल सिंह, कुलदीप भदौरिया, अरूण शुक्ला, देवराज सिंह, गायत्री सिंह, रेखा मिश्रा, पुष्पा पासवान, मोना शुक्ला, राम प्रताप, ज्योति प्रवीण सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट