AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 15 मार्च 2019

सड़क पर बह रहा नाली का गंदा पानी, ग्रामीणों में रोष

खागा-फतेहपुर, शमशाद खान । ऐरायां विकास खण्ड के सबसे चर्चित कस्बा की मुख्य सड़क पर नाली का गंदा पानी बह रहा है और लोगों के घरों व व्यापारियों की दुकानों में भी घुस रहा है। इस कारण व्यापारियों के व्यापार में भी असर दिखाई दे रहा है। जिससे लोगों को बहुत दिक्कत हो रही है। आसपास के घरों में रहने वाले लोगों का जीना दूभर हो रहा है। राहगीरों को भी परेशानी हो रही है। 
बताते चले कि प्रेमनगर की मुख्य सड़क का निर्माण जगदीश शरण कंट्रक्शन की माध्यम से बीते वर्षों से चल रहा है। मानकों के अनुसार मुख्य सड़क पर सीवर के टैंक तोड़ कर नाले का निर्माण किया जा रहा था। अधूरे नाले के निर्माण होने से नाले से बहता गंदा पानी सड़को से लेकर दुकानों एवं घरों में जाना शुरु हो गया है। पानी से उठने वाली बदबू से व्यापारियों सहित ग्रामीणों का जीना दूभर है। मोहम्मद दानिश, अरविंद कुमार, सोहराब हाजी, मोबीन, फिरदौस, ओम प्रकाश आदि का कहना है कि कस्बे का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। पानी से तीव्र बदबू उठ रही है। संक्रामक बीमारियों के फैलने का खतरा बढ़ रहा है। गौरतलब यह है कि शासन एवं प्रशासन ने स्वच्छता अभियान को लेकर अनेक दावे किए हैं। लेकिन प्रेमनगर का गंदा पानी सड़कों पर और लोगों के घरों में घुस रहा है जो कि आला अधिकारियों के फरमान की धज्जियां उड़ा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट