AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 13 मार्च 2019

रारा गौशाला की बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने की साफ - सफाई

फतेहपुर, शमशाद खान । विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के संयुक्त तत्वाधान में चल रहे सेवा सप्ताह अभियान के तहत बुधवार को कार्यकर्ताओं ने रारा गांव में बनी गौशाला की साफ-सफाई कर बीमार गौवंशों का डाक्टरों की सहायता से इलाज करवाया। कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन से गौशाला में चारा पहुंचाये जाने की मांग भी की। 
बताते चलें कि विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल के नेतृत्व में 10 मार्च से 17 मार्च तक सेवा सप्ताह अभियान चलाया जा रहा है। उसी क्रम में आज जिला संयोजक सानू सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता रारा गांव स्थित गौशाला पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने सर्वप्रथम गौशाला की साफ सफाई की। तत्पश्चात बीमार गौवंशो का डॉक्टरों की मदद से ईलाज कराया गया। कार्यकर्ताओं ने देखा कि गौशाला में चारे की कमी है। जिस पर चिन्ता व्यक्त करते हुए सभी कार्यकर्ताओं ने जिला जिला प्रशासन से समय पर चारा पहुचाये जाने की मांग की। जिला सयोजक सानू सिंह ने बताया कि सेवा ही धर्म संस्कार और भारत की परम्परा है। सेवा सप्ताह के अंतर्गत मठ मन्दिरो की सफाई, मेडिकल कैम्प लगाए जायेगे। इस मौके पर साकेत मोदनवाल, आशीष गुप्ता, मनीष गुप्ता, राहुल, अंकित पटेल, दीप यादव, अभिजीत, अखलेश, सूरज, आशीष पाल, गौरव आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट