AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 30 मार्च 2019

विकास के मुद्दों पर ही केन्द्र में दोबारा बनेगी भाजपा सरकार - नीलिमा

फतेहपुर, शमशाद खान । लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को गुरूमंत्र दिये जाने का क्रम सभी पार्टियों में लगातार जारी है। शनिवार को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राष्ट्रीय सफाई आयोग की अध्यक्ष नीलिमा कटियार ने कहा कि देश की जनता मोदी सरकार से बेहद खुश है। विकास के मुद्दों पर ही केन्द्र में दोबारा भाजपा सरकार बनेगी। भाजपा प्रत्याशी/केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच वर्ष के कार्यकाल में देश की तस्वीर बदलने का काम किया है। 
नहर कालोनी प्रांगण में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ। जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष देवनाथ धाकड़े ने की। मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सफाई आयोग की अध्यक्ष नीलिमा कटियार ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा प्रत्याशी/केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने हिस्सा लिया। सम्मेलन के दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्य व विशिष्ट अतिथि का पुष्प भेंटकर स्वागत किया। तत्पश्चात समारोह को सम्बोधित करते हुए आयोग की अध्यक्ष ने भाजपा सरकार के गुणगान गाये। उन्होने कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एकजुट होकर गांव-गांव जायें और भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाने का काम करें। उन्होने कहा कि भाजपा ने ही देश में विकास कार्य करायें है। सभी वर्गों को सीधे लाभ पहुंचाने का काम किया हे। विकास के मुद्दों पर ही केन्द्र में दोबारा भाजपा सरकार काबिज होगी। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि यह जनपद विकास के रास्ते पर काफी पिछड़ा था। लेकिन भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही जिले की तस्वीर बदलने का काम किया है। उन्होने कहा कि जिले में रेल पार्क व मेडिकल कालेज इसकी बानगी है। उन्होने कहा कि रेल पार्क व मेडिकल कालेज का निर्माण होने के बाद जिले की तस्वीर बदल जायेगी। उन्होने कहा कि मोदी सरकार ने उज्जवला योजना संचालित कर देश की हर गरीब महिला को राहत पहुंचाने का काम किया है। उन्होने कहा कि मोदी ने देश की तस्वीर बदलने का काम किया है। उन्होने भी कार्यकर्ताओं का आहवान किया कि गांव-गांव जाकर भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करें। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, गोविन्द प्रजापति, नीलिमा सिंह चैहान, अर्चना त्रिपाठी, बच्चा तिवारी, पुष्पा पासवान, सुधा मौर्या, राम प्रताप गौतम, कुलदीप भदौरिया, सुनीता चैहान, बलराम पासवान, कमल पासवान, सुनील पासवान, विजय सिंह, कंचन पासवान, गायत्री सिंह, ज्योति प्रवीण, विजय प्रताप सिंह, मंजू चित्तौर सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट