AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 2 अप्रैल 2019

15 हजार का ईनामिया गैंगेस्टर अपराधी तमंचा सहित गिरफ्तार

फतेहपुर, शमशाद खान । पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह के दिशा-निर्देशन में चलाये जा रहे धर पकड़ अभियान के तहत बीती शाम मुखबिर की सूचना पर असोथर पुलिस ने दो साल से फरार 15 हजार के ईनामिया गैंगेस्टर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 
जानकारी के अनुसार असोथर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार पाल अपने सहयोगी उपनिरीक्षक गोविन्द सिंह चैहान व हमराही सिपाहियों के साथ आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के उद्देश्य से गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि दो साल से फरार गैंगेस्टर का अपराधी सुरेश कुमार पुत्र स्व0 राम सजीवन यादव उर्फ अद्दा निवासी सातों धर्मपुर जिस पर पुलिस की ओर से पन्द्रह हजार का ईनाम घोषित किया गया है वह इस समय नरैनी रोड पर संदिग्ध अवस्था में किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से अपने साथियों का इंतजार कर रहा है। मुखबिर द्वारा दी गयी सूचना पर थानाध्यक्ष हरकत में आ गये और एक पल गंवाये बिना घटनास्थल की ओर रवाना हो गये। घेराबंदी करते हुए पन्द्रह हजार के ईनामिया को धर दबोचा। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का तमंचा व दो जिन्दा कारतूस बरामद किया है। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार पाल ने बताया कि पकड़ा गया युवक शातिर किस्म का अपराधी है। जो गैंगेस्टर एक्ट में निरूद्ध है। साथ ही उसके ऊपर पन्द्रह हजार का ईनाम था। जिसकी काफी दिनों से तलाश की जा रही थी। आज मुखबिर की सूचना पर उसे धर दबोचा गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट