AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 5 अप्रैल 2019

सपा प्रत्याशी का 8 अप्रैल को दाखिल होगा नामांकन

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता - लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी व बसपा के गठबन्धन  प्रत्याशी राम कुमार, सपा नगर अध्यक्ष मुईन खा द्वारा एक आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान बताया गया कि गठबन्धन प्रत्याशी का नामांकन जुलूस 8 अप्रैल को कराया जायेगा जो शिक्षक पार्क नवीन मार्केट से चलकर कलेक्ट्रेट चेतना चैराहा तक जायेगा। बताया जुलूस में सपा, बसपा के सभी नेता, कार्यक्रर्ता, विधायक, सांसद, पूर्व सांसद, विधानसभा अध्यक्ष आदि उपस्थित होगे।
             मोईन खान ने बताया कि इस लोकसभा चुनाव में सपा शासन काल व बसपा शासन काल में जनता के लिए लागू की गयी जनकल्याणकारी योजनाओं व उपलब्धियों से जनता के बीच घर घर जाकर गठबन्धन के प्रत्याशी के लिए वोट मांगन का काम करेगा तथा भाजपा की किसान, छात्र, अल्पसंख्यक, दलित, पिछडा विरोधी मानसिकता को बनाया जायेगा । कहा मोदी ने अपने कार्यकाल में एक भी वादे पूरे नही किये यह जुमलेबाजों की सरकार है। कहा महंगाई चरम सीमा पर है, काला घन वापस नही आया। हर साल बेराजगार नौजवानों को दो करोड लोगों को नौकरी के वायदों से भी भाजपा सरकार मुकर गयी। कहा सपा-बसपा के गठबन्धन से भाजपा घबरा गयी है और अनर्गल बयानबाजी कर जनता को गुमराह कर रही है। प्रत्याशी रामकुमार ने बताया कि कानपुर की जनता ने हमें अपना आशीर्वाद देकर सांसद बनाया तो कानपुर शहर में बंद पडी मिलेां को चालू कराने का पूरा प्रयास करेगे तथा शहर की टूटी सडकों, बिजली वयवस्था तथा यातायात जाम से निजात दिलाने का काम करेेंगे। उन्होने कहा कि वह जनता के लिए 24 घण्टे उपलब्ध रहेगे और षहर के औधेागिक स्वरूप को वापस लायेगे। वार्ता में प्रत्याशी राम कुमार, नगर अध्यक्ष मुईन खा, विधायक अमिताभ बाजपेयी, विधायक इरफान सोलंकी, उपाध्यक्ष संयज सिंह, वरूण मिश्रा, मालू गुप्ता, आशू खान, मिण्टू यादव, राजेश खन्ना आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट