AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 4 अप्रैल 2019

साहू समाज के होली मिलन में आपसी एकजुटता पर दिया गया बल

फतेहपुर, शमशाद खान । राष्ट्रीय तेली साहू राठौर महासंगठन के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमे एक दूसरे को होली की बधाई दिए जाने के साथ साथ समाज को एकजुट व मजबूत किये जाने का संदेश दिया गया।
गुरूवार को शहर के पक्का तलाब स्थित एक मैरिज हाल में राष्ट्रीय तेली साहू राठौर महासंगठन के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व अपर जिलाधिकारी अमृत लाल साहू एव विशिष्ठ अतिथि साधना साहू ने शिरकत की। कार्यक्रम में समाज के लोगो ने एक दूसरे को अबीर व गुलाल लगाकर होली की शुभकानाएं देते हुए समाज को एक सूत्र में पिरोकर उसे मजबूत किये जाने का आह्वान किया। होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कार्यवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृत लाल साहू ने कहा कि समाज को मजबूत रखने व आगे बढ़ाने के लिये समाज के सभी लोग अपने अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलाने का काम करे साथ ही कहा कि समाज की ताकत दिखाये जाने के लिये समाज को एक जुट होते हुए लोकतन्त्र के सबसे पड़े पर्व लोकसभा चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते की जरूरत है उन्होंने दलीय भावनाओ से उठकर समाज के प्रत्याशियों को विजयी बनाये जाने  का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामपति राम साहू व संचालन वरिष्ठ पत्रकार प्रेम लाल साहू ने किया। कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष गंगा प्रसाद साहू ने आये हुए अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए समाज के एकत्रित लोगो से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरे महेशचंद्र साहू का सहयोग दिए जाने का आह्वान किया। संगठन के युवा जिलाध्यक्ष राजू साहू ने कहा कि समाज के सभी लोगों को अपनी एकता बनाये रखने के साथ ही राजनैतिक दलों को समाज की ताकत का एहसास कराया जाना चाहिये। उन्होंने लोकसभा चुनाव मैदान में उतरे महेश चंद्र साहू का समाज के सभी लोगो द्वारा तन मन धन से सहयोग किये जाने का आह्वान किया। इस मौके पर राजेंश साहू, विनोद साहू, ब्लाक प्रमुख तेलियानी अनीता साहू, कंधई, माताबदल साहू, मनभावन साहू, शिव शरण साहू, डा0 डीसी गुप्ता, प्रमोद साहू, राजेंश साहू,  विनोद साहू, इन्द्रपाल साहू, मधुबाला साहू, चंद्रिका साहू, मानिक लाल साहू, राजेंश गांधी, कालीचरण साहू, राजकुमार साहू, भगवान दास साहू, गंगाचरण साहू, डा0 माधुरी साहू, रामशरण यादव समेत बड़ी संख्या में साहू समाज के लोग व गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट