AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 1 अप्रैल 2019

युसूफ क्लब को पुनः खुलवाने को महिला संगठन ने डीएम से की मांग

फतेहपुर, शमशाद खान । खेल प्रशिक्षण के लिए यूसुफ क्लब को पुनः खुलवाये जाने के लिये सामाजिक कार्यकर्ताओं ने डीएम से मिलकर बच्चों के खेलकूद के लिए क्लब को खोले जाने की मांग किया।
सोमवार को प्रदेश महिला संगठन की प्रदेश संयोजक डा. माधुरी साहू की अगुवाई में महिलाओ के एक प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी संजीव सिंह से मिलकर बताया कि आईटीआई रोड स्थित यूसुफ क्लब में बच्चे खेलकूद का प्रशिक्षण प्राप्त करते है। क्लब के अध्यक्ष व तत्कालीन जिलाधिकारी के आदेश पर दिसम्बर 2018 में यूसुफ क्लब की कमेटी को भंग करते हुए क्लब को बच्चों के खेल प्रशिक्षण के लिए खोल दिया गया था। जहां छात्र-छात्राएं मार्शल आर्ट, ताइक्वांडो, तीरन्दाजी, डान्स आदि का प्रशिक्षण निःशुल्क प्राप्त कर रहे थे जो कि फरवरी 2019 तक जारी था। परन्तु पूर्व जिलाधिकारी के स्थानान्तरण के बाद भंग कमेटी द्वारा क्लब पर तालाबंदी करते हुए क्लब को एक बार फिर से बन्द कर दिया गया। जिसके कारण प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे बच्चे खेल से वंचित हो गए है। जो देश के भविष्य के साथ न्याय संगत नही है। उन्होंने यूसुफ क्लब की भंग कमेटी का पुनर्गठित करने के साथ ही क्लब को बच्चों के खेल प्रशिक्षण के लिए खोले जाने की मांग किया। इस मौके पर आशा रस्तोगी, माया गुप्ता, नीलिमा सिंह, गीता गुप्ता, सलोनी मेहरोत्रा, भावना सिंह, एकता सिंह चैहान, सीमा परवीन, रेनू दीक्षित, दिया श्रीवास्तव आदि महिलाये मौजूद रही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट