AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

सोमवार, 1 अप्रैल 2019

वंदे भारत एक्सप्रेस व पशुधन की सुरक्षा के लिए जागरूकता कार्यक्रम

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - आरपीएफ द्वारा वंदे भारत एक्सप्रेस की सुरक्षा तािा होने वाली पशुधन की हानि को रोकने के लिए हाथीपुर गांव में एक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
         हाथीपुर रेलवे फाटक संख्या 73 के समीप एक संयुक्त जगरूकता के कार्यक्रम में आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रधुम्मन कुमार ओझा द्वारा लोगों को इस सम्बन्ध में जागरूक किया गया। कार्यक्रम में हाथीपुर-सरसौल के ग्राम प्रधानो, डीएफसीसी प्रोजेक्ट मैनेजर सहित बडी संख्या में लोग शामिल हुऐ। उन्हे बताया गया कि वह लोग पशुधन हानि को रोकने के लिए मवेशियों को रेलवे ट्रैक पर न आने दे। पशुओं को बांध कर रखें। रेल पटरी पार कर जान जोखिम में न डाले, अंडरपास रास्ते का प्रयोग करे। वहीं वंदे भारत एक्सप्रेस में हुई पत्थरबाजी कीरोकथाम के लिए बताया कि ट्रेन गुजरने के दौरान ट्रैक के आसपास मोज्ूाद शरारती तत्वों पर निगाह रखे। डीएफएससी प्रोजेक्ट मैनेजर महेन्द्र सिंह गेरे ने कहा कि शार्ट कट के चक्कर में रेल लाइन पार न करें। सुरक्षा मानकों केे तहत अंडर पास का प्रयोग करे। इस दौरान ग्राम प्रधान सुनील कुमार पांडेय, शेखर सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट