AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019

चौदह हजार के ईनामिया को पुलिस ने दबोचा

फतेहपुर, शमशाद खान । पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को धाता पुलिस ने गैंगेस्टर के मुकदमें में वांछित चल रहे चैदह हजार के ईनामिया को मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया। अभियुक्त के पास से एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किये हैं। पुलिस ने ईनामिया को जेल भेज दिया। 
बताते चलें कि गाजीपुर थाने में गैंगेस्टर के एक मुकदमें में कल्लू पुत्र मजीद निवासी हरदों नट का डेरा थाना खागा काफी समय से वांछित चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश सरगर्मी से कर रही थी। मंगलवार को धाता थानाध्यक्ष को मुखबिर ने सूचना दिया कि गैंगेस्टर एक्ट के मुकदमें का वांछित किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से खड़ा था। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे और अभियुक्त कल्लू को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से 12 बोर का एक तमंचा व दो जिन्दा कारतूस भी बरामद किये हैं। थानाध्यक्ष ने गिरफ्तारी की बाबत बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त कल्लू गैंगेस्टर के मुकदमे का वांछित है। इसके ऊपर चैदह हजार का ईनाम भी पुलिस द्वारा घोषित किया गया था। पकड़े गये अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट