AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019

पप्पू पाल ने फिर थामा कांग्रेस का दामन

फतेहपुर, शमशाद खान । कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय में शहर कांग्रेस कमेटी की एक आवश्यक बैठक आयोजित हुयी। बैठक में लोकसभा चुनाव का संचालन/प्रबन्धन पर चर्चा करने के साथ-साथ प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारियां पदाधिकारियों को सौंपी गयीं। बैठक में ही पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी को बाय-बाय कहकर भाजपा का दामन थामने वाले विनय पाल उर्फ पप्पू पाल ने एक बार फिर से कांग्रेस का दामन थाम लिया। शहर कांग्रेसियों ने उनका फूल-माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। 
शहर कांग्रेस कमेटी की बैठक अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा की अध्यक्षता में आयोजित हुयी। बैठक में लोकसभा चुनाव संचालन व प्रचार-प्रसार को लेकर कांग्रेसियों ने मंथन किया। तत्पश्चात शहर अध्यक्ष ने प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारियां पदाधिकारियों को वितरित की। बैठक में बताया गया कि प्रत्याशी राकेश सचान व जिलाध्यक्ष को एआईसीसी नई दिल्ली से निर्देश मिला कि कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष विनय उर्फ पप्पू पाल पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी को छोड़ गये थे। उन्हें पुनः कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करायी जाये। निर्देशों पर अमल करते हुए बैठक में ही पूर्व जिलाध्यक्ष को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गयी। तत्पश्चात कांग्रेसियों ने उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। शहर अध्यक्ष ने पार्टी के प्रति निष्ठा एवं चुनाव में पाल समाज के साथ-साथ सभी वर्गों के वोट अधिक से अधिक संख्या में दिलाने की अपील की। सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व जिलाध्यक्ष पप्पू पाल ने कहा कि पिछड़ी जाति का होने के कारण भाजपा में उन्हें वरीयता नहीं दी गयी। जिससे घुटन महसूस होने लगी थी। देश की सबसे स्वच्छ छवि की पार्टी अपनी मूल पार्टी में पुनः वापसी की है। उन्होने कहा कि उनका उद्देश्य सिर्फ लोगों की सेवा करना है और प्रत्याशी राकेश सचान को चुनाव में भारी से भारी मतों से विजयी बनाना है। इस मौके पर चैधरी अमजदयार, कैलाश द्विवेदी, राजा रंजीत सिंह, अरूण जायसवाल आदि ने साथ आये सुरेश अवस्थी, कौशल पाल, धर्मेन्द्र पाल, राजेश पाल, नरेश पाल, मुकेश को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराते हुए जन-जन के बीच पार्टी की विचारधारा को पहुंचाने का संकल्प दिलाया। इस मौके पर शमशाद एडवोकेट, मनोज घायल, देवीशंकर, बबलू कालिया, ओम प्रकाश कोरी आदि मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट