AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 14 अप्रैल 2019

नो इंट्री के नाम पर उगाही के विरोध में एसपी से मिलेंगे व्यापारी

फतेहपुर, शमशाद खान । जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक में जहां सदस्यता प्रमाण पत्र बनवाने को लेकर चर्चा की गयी। सभी व्यापारियों का आहवान किया गया कि वह अपने फोटो, फर्म का नाम, पता कैम्प कार्यालय में उपलब्ध करा दें। वहीं रात्रि में नो इंट्री के नाम पर राधानगर व ज्वालागंज चैराहे पर व्यापारियों के वाहनों से पुलिस द्वारा की जा रही अवैध उगाही पर नाराजगी का इजहार करते हुए निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही व्यापारियों का एक प्रतिनिधि मण्डल पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले से अवगत करायेगा। 
रविवार को जिला उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक होटल शान्ती गंगा में जिलाध्यक्ष फरहत अली सिद्दीकी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुयी। बैठक में सदस्यता प्रमाण पत्र बनवाने हेतु प्रारूप निर्धारित करने पर चर्चा की गयी। सभी सदस्यों से अपेक्षा की गयी कि वह अपनी फोटो, फर्म का नाम व पता कैम्प कार्यालय में जमा करा दें। जिससे शीघ्र ही प्रमाण पत्र बनवाये जा सकें। बैठक में ज्वालागंज व राधानगर तिराहे पर नो इंट्री के नाम पर रात्रि में व्यापारियों के वाहनों से पुलिस द्वारा की जा रही अवैध वसूली पर व्यापारियों ने खासी नाराजगी का इजहार किया। व्यापारियों का कहना रहा कि इस तरह की उगाही कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी। शीघ्र ही पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले को अवगत कराया जायेगा। सभा को सम्बोधित करते हुए संरक्षक व प्रदेश अध्यक्ष्ज्ञ रवि प्रकाश दुबे ने कहा कि शीघ्र ही वितरकों की एक बैठक आहूत की जायेगी। जिसमें नये वितरक संघ का गठन किया जायेगा। बैइक में जिलाध्यक्ष के अलावा आशुतोष रस्तोगी, कमलेश्वर शिवहरे, नगर अध्यक्ष संजय मोदनवाल, राम बाबू गुप्ता, प्रकाश सिंह, राज कुमार मिश्रा, मोईन राईन, राजकमल मौर्य, अरविन्द गुप्ता आदि व्यापारी मौजूद रहे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट