AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

मंगलवार, 16 अप्रैल 2019

योग गुरू ने दिलाई भक्तों को नशा मुक्ति की शपथ

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  श्याम नगर में मां पीतांबरा सेवा समिति के तत्वाधान में प्रतिवर्ष दीपक सोनकर पासवान व उनकी टीम द्वारा निकाला जाने वाले माता का जवारा के समापन बराह देवी मंदिर में समप्रित किया गया जो बीते 25 वर्षो से लगातार निकाला जा रहा है।
          जवारे में भक्त ऐसे संकल्प प्रस्तुत करते है जिन संकल्पों का ेदेखने के बाद लगता है कि मां के भक्तों की श्रद्धा विश्वास उतनी की अटूट है जितनी जवारे की शुरूआत। इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय नशा मुक्ति अभियान के प्रमुख योग गुरू ज्योति बाबा ने सभी भक्तों को नशा मुक्त भारत की शपथ दिलाई और वचन लिया कि जो माई का भक्त है, सेवक है वह आज से अपनी एक बुराई मां को समर्पित कर दगा। इस अवसर पर तममा गणमान्य लोग मौजूद रहे और जोशपूर्ण नारे लगाते रहे। रास्तें में जवारे का सम्मान किया जाता रहा। इस अवसर पर प्रेग्मा पब्लिक सकूल यशोदा नगर के संस्थापक सतीश चंद गुपता, जस्सी शुक्ला, कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचोरी, अनूप पचैरी, गीता पाल सहित अन्य लोगा मोैजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट