AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

डीएम के नेतृत्व में गठित टीम का ओवर लोड ट्रकों पर चला चाबुक

फतेहपुर, शमशाद खान । बुधवार की भोर लगभग साढ़े चार बजे जिलाधिकारी संजीव सिंह ने एआरटीओ प्रवर्तन एस0के0 सिंह, प्रभारी उपजिलाधिकारी सदर, उपजिलाधिकारी बिन्दकी, खनन अधिकारी, तहसीलदार सदर की संयुक्त टीम के साथ बिन्दकी ललौली रोड पर रोड के किनारे, ढ़ाबो पर बालू से भरे ओवरलोड ट्रको पर बड़ी कार्यवाही करते हुये 110 ट्रकों सहित 09 ट्रैक्टर का ई-चालान किया तथा 14 ओवरलोड ट्रको को सीज किया। उन्होने कहा कि आगे भी इसी तरह का अभियान चलाकर कार्यवाही की जायेगी। ललौली थानाध्यक्ष को निर्देश दिये कि यह सुनिश्चित करें कि थानान्र्तगत से गुजरने वाले ओवरलोड ट्रको/वाहनो पर तत्काल नियमानुसार कार्यवाही की जाय। एआरटीओ प्रवर्तन एवं खनन अधिकारी को निर्देश कि आप संयुक्त टीम बनाकर वाहनो की चेकिंग करते हुए कार्यवाही करें। 
इसके बाद जिलाधिकारी ने प्राथमिक विद्यालय ललौली-प्रथम, द्वितीय एवं पूर्व माध्यमिक विद्यालय दसौली का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होने अध्यापको की उपस्थिति पंजिका को देखा और प्रधानाध्यापकों को निर्देशित किया कि बच्चों को गुणवत्तापरक शिक्षा एवं मीनू के अनुसार मिड-डे-मील उपलब्ध करायें। यह सुनिश्चित करें कि स्कूल चलो अभियान के तहत अधिक से अधिक छात्र/छात्राओं का नामांकन कराया जाय। उक्त विद्यालयों में शौचालय क्रियाशील पाया गया तथा उन्होने विद्यालयों में रैम्प, बिजली, पानी आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट