AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

प्लेवे इंग्लिश स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित

फतेहपुर, शमशाद खान । शहर के लब्ध प्रतिष्ठित प्लेवे इंग्लिश स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया। अपनी-अपनी कक्षा में उच्च अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को विद्यालय प्रबन्ध तंत्र ने शील्ड तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। सम्मान पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे। विद्यालय की हेड मिस्ट्रेस इरम जाफरी ने सभी छात्र-छात्राओं को उनकी सफलता पर बधाई दी। 
वार्षिक परीक्षाफल वितरण के मौके पर छात्र-छात्राओं के परिश्रम का परिणाम दिखाई दिया। विद्यालय परिसर में प्रातःकाल से ही छात्र-छात्राओं तथा अभिभावकों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गयी थी। कक्षा के परीक्षा परिणाम के आधार पर प्रगति पत्र प्राप्त करते ही विद्यार्थियों के चेहरे खिल उठे। उनके मुख मण्डल पर मुस्कान की आभा छायी रही। विद्यालय ने इस सत्र 2018-19 में सौ प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराने वाले विद्यार्थियों के शील्ड तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाले छात्रों में 5 बी के एहसान खान, 7 बी के तरूण कुमार व 9 ए की दिव्यांशी श्रीवास्तव शामिल हैं। विद्यालय में प्रत्येक कक्षा में प्रथम स्थान पाने वाले विद्यार्थी को विद्यालय की ओर से शील्ड तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इन विद्यार्थियों में 1 ए की कृतिका वर्मा, 1 बी के शौर्य प्रताप सिंह, 2 ए के सत्येन्द्र मौर्य, 2 बी के तौहीद रजा, 3 ए के अम्बर बाजपेयी, 3 बी की इन्दु, 4 ए की नव्या कुमारी, 4 बी के शौर्य पटेल, 5 ए की आद्या श्रीवास्तव, 5 बी के अन्वय पटेल, 6 ए की अनन्या, 6 बी के श्रीचन्द्र, 7 ए के निर्भय भारती, 7 बी के अभिनाश, 8 ए के अरबाज खान, 8 बी के आदित्य वर्मा, 9 ए की कल्पना सिंह, 9 बी की साक्षी, 11 ए की सना नाज व 11 बी की नैन्सी सिंह शामिल हैं। विद्यालय में उपस्थित शिक्षक-शिक्षिकाओं ने सभी प्रतिभाशाली विद्यार्थियों की सराहना की। विद्यालय की हेड मिस्ट्रेस इरम जाफरी ने सभी छात्र-छात्राओं को उनकी सफलता पर बधाई दी। उन्होने बच्चों को कठोर परिश्रम करने हेतु प्रोत्साहित किया। विद्यालय के उप प्रधानाचार्य शाहिद अख्तर ने सभी योग्य विद्यार्थियों को जीवन में कठोर परिश्रम कर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य शहनाज फातिमा जाफरी ने सभी प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को अत्याधिक स्नेहपूर्ण बधाई दी। उन्होने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट