AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019

पीड़ित परिवार ने एसपी से मिलकर न्याय की लगाई गुहार

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली के भिखारीपुर में दो सप्ताह पूर्व मारपीट कर लूटपाट करने की घटना का पुलिस द्वारा खुलासा न करने पर भिखारीपुर रामानगर गांव के पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर न्याय की गुहार लगायी है। 
भिखारीपुर रामानगर गांव निवासी जगत कल्याण पुत्र मौजी लाल ने शुक्रवार को परिवार समेत पुलिस कार्यालय पहुंच पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 31 मार्च की रात छत के रास्ते घर में घुसे अज्ञात लगभग सात-आठ चोरों द्वारा घर में मौजूद सदस्यों को नशीला पदार्थ सुंघाकर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। जिससे उनकी पत्नी सुनैना, पुत्र मानव उत्थान, पुत्री प्रतिभा व साले आशुतोष के सर पर चोटें, हाथ कान व जबड़े पर फ्रैक्चर समेत गंभीर चोटे आयी हैं। साथ ही घर की तीन अलमारियों में रखे लगभग साढ़े तीन चार लाख रूपये कीमत के सोने चांदी के कीमती गहने समेत नगदी लूट लिए गए थे। जिसकी शिकायत उनके द्वारा कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। लेकिन घायलावस्था के कारण होश में न होने पर पुलिस द्वारा सही एफआईआर दर्ज नही की गयी और न ही कोतवाली पुलिस द्वारा घटना का खुलासा किया गया। उन्होंने परिवार की जानमाल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के साथ ही लूटपाट करने वाले हलमावरो की पहचान कर घटना का खुलासा करने व दोषियो की गिरफ्तारी किये जाने की मांग की है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट