AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

बुधवार, 3 अप्रैल 2019

पीडब्ल्यूडी स्टोर के तारकोल ड्रम से मिला नग्न शव

फतेहपुर, शमशाद खान । सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर डाक बंगला पीडब्ल्यूडी स्टोर में रखे तारकोल के ड्रम में मुहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस ने लगभग 25 वर्षीय एक अज्ञात युवक का नग्न शव बरामद किया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। उधर शव मिलने के बाबत तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। 
जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी स्टोर के तारकोल ड्रम में शव पड़ा होने से उठ रही दुर्गन्ध से आस-पास के लोगों को जानकारी मिली। इस पर मुहल्लेवासियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को ड्रम से बाहर निकलवाया। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। सैकड़ों की तादाद में लोग मौके पर पहुंच गये। शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि दो-तीन दिन पहले उसकी हत्या की गयी है। शव से उठ रही दुर्गन्ध से लोग बेहाल रहे। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मृतक का पैन्ट शर्ट व जूता-मोजा भी पड़ा मिला। इससे लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। आपस में लोग दबी जुबान बात करते सुने गये कि हो सकता है कि अवैध संबंधों के चलते उसकी हत्या कर दी गयी है। वहीं कुछ लोग इस बात का भी अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है हत्या कहीं और की गयी है। मौका पाकर शव को ठिकाने लगाने के लिए ड्रम में डाल दिया। हलांकि पुलिस कई पहलुओं पर तहकीकात कर रही है। आस-पास के लोगों से शव की पहचान कराने की कोशिश की गयी। लेकिन समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट