AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 14 अप्रैल 2019

अवैध संबंधों को लेकर युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

फतेहपुर, शमशाद खान । मलवां थाना क्षेत्र के ग्राम उमरगहना में रविवार की सुबह गांव के बाहर पेड़ से लगभग 23 वर्षीय युवक का शव लटका मिला है। वहीं मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है। शव के शरीर पर खून के निशान हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया है। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। 
जानकारी के अनुसार उमरगहना गांव निवासी राजेश के तीन पुत्र व तीन पुत्रियां हैं। बताते हैं कि तीनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है। जिसमें छोटी पुत्री गोल्डी की ससुराल कानपुर थाना क्षेत्र के मूसानगर घाटमपुर में है। परिवार वाले गोल्डी की पुत्री की छठी में दो पुत्र राजेश व उसकी मां गये थे। घर पर अकेला अंकित ही था। वही गांव के ही बाबूराम के यहां कार्यक्रम चल रहा था। जिस पर शाम को बाबूराम के साले दीपू व गोपी उसे बहाने से ले गये। गांव के बाहर ले जाकर उसको मारने-पीटने के बाद हत्या कर दी। आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को बबूल के पेड़ से लटका दिया। देर रात अंकित का पिता वापस आ गया और आकर सो गया। सुबह जब लोग शौचक्रिया के लिए जंगल जा रहे थे तो लोगों ने बबूल के पेड़ से युवक का शव लटका हुआ देखा। करीब जाकर जब लोगों ने देखा तो कुछ लोगों ने उसे पहचान लिया। जानकारी उसके पिता को दी। कुछ ही देर में वहां तमाम लोग पहंुच गये। तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बाबूराम की पुत्री के साथ अंकित के अवैध संबंध थे। जिसको लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं मृतक के पिता ने बाबूराम व उसके दोनों साले दीपू व गोपी के खिलाफ हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट