AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शनिवार, 4 मई 2019

एनडीए 350 सीटें जीतकर बनायेगी सरकार- आठवले

फतेहपुर, शमशाद खान । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर देश की सेना ने पकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर उसे सबक सिखाने का काम किया है। साथ ही चुनाव के समय सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गांधी राजनीति कर रहे हैं। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के चुनाव प्रचार में जनपद आए केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कही। 
शनिवार को शहर के बांदा सागर मार्ग एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय सामाजिक अधिकारिता न्याय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा लगातार आतंकवादी गतिविधियां की जा रही थी। इसके कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर सेना ने पाकिस्तान द्वारा किए गए पुलवामा आतंकी हमले पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ठिकानों पर कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी एवं इंदिरा गांधी द्वारा गरीबों के लिए कार्य किए जाने की बात कही। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला कर उनके लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा बीजेपी को मनुवादी पार्टी कहने को गलत बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सहयोग से बसपा सुप्रीमो मायावती तीन बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बन चुकी है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। मोदी सरकार द्वारा गरीबों के लिए तमाम योजनाएं चलाई गई हैं। जिसमें डिजिटल इंडिया, उज्ज्वला योजना, विद्युतीकरण, आयुष्मान भारत जैसी अनेक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से गरीबों को लाभान्वित करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव के लिए कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती को आरपीआई पार्टी में शामिल होने के न्योता दिया है। भाजपा विधायक द्वारा बुर्के बैन करने की मांग पर कहा कि बुर्के को बैन करने की मांग बेमानी है। मुस्लिम महिलाये बुर्के का प्रयोग करती हैं। वही हिन्दू धर्म में घूंघट का चलन है। जिसे बैन करने की मांग करना गलत है। उन्होंने येचुरी द्वारा रामायण एवं महाभारत के जरिये हिन्दू समाज को हिंसक कहे जाने पर आपत्ति जताई हुए धार्मिक आधार पर किसी को हिसंक या आतंकी कहे जाने को गलत बताया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चैकीदार चोर है शब्द को कहे जाने पर एतराज जताते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए 350 से अधिक सीटें हासिल कर एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हिंदी भाषी प्रदेशों में भारतीय जनता पार्टी की सीटों का हुए नुकसान की भरपाई दक्षिण भारत एवं बंगाल में होगी। उन्होंने कहा कि दलित समाज बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के साथ जा रहा है। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी द्वारा समाजवादी पार्टी से गठबंधन कर कुछ भी हासिल नहीं होगा। उन्होंने बहुजन समाज पार्टी मुखिया सुप्रीमो मायावती को रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने का न्योता दिया है। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और एक बार फिर से देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता सौपेगी। एकबार फिर से एनडीए सरकार बनायेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट