AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

गुरुवार, 16 मई 2019

आग की चपेट में आये 6 मवेशियों की मौत

कानपुर नगर,  हरिओम गुप्ता - कानपुर देहात रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के अंर्तर्गत एक गांव के मकान में संदिग्ध परिस्थियों में आग लग गयी और जब तक कोई कुछ कर पाता आग ने विकाराल रूप धारण कर लिया। जहां आग से घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया वहीं घर में मौजूद 6 मवेशियों की दर्दनाक मौत हो गयी।
       प्राप्त जानकारी के अनुसार रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के केशव नगर गांव के एक घर में संदिग्ध हालात में आग लग गयी। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता आग ने पूरी तरह घर को अपने चपेट में ले लिया। आग को बढता देख परिजना घर के बाहर भाई आग के कारण घर में बंधे 6 मवेशियों की जहां जलकर दर्दनाक मौत हो गयी वहीं दो मासूम बच्चियां भी झुलस गयी। घर में मोजूद महिला शुशीला ने बताया कि आग किस कारण लगी उसे नही पता लकिन आग के कारण घर में रखा पूरा गल्ला व अन्य सामान खाक हो गया, कुछ भी नही बचा। वहीं आग की सूचना पर पहुंची दमकल टीम ने किसी प्रकार आग पर काबू पाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट