AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 3 मई 2019

हस्ताक्षर अभियान का एसपी ने किया शुभारम्भ

फतेहपुर, शमशाद खान । मतदाता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस  अधीक्षक कैलाश सिंह ने हस्ताक्षर अभियान का शुभारम्भ किया। उन्होंने हस्ताक्षर बनाकर मतदाताओं को मतदान का संदेश देते हुए कहा कि सुरक्षा के कड़े इन्तेजाम हैं हर मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।
पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने कहा कि मत का दान हर व्यक्ति को करना है। मताधिकार के प्रयोग से ही हम लोकतंत्र को मजबूती प्रदान कर सकते हैं। नागरिकों का यह सबसे बड़ा अधिकार है। हर नागरिक को चाहिए कि सजग होकर अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग करे और 6 मई को अपने बूथ पर जाकर वोट करें। उन्होंने  कहा कि सुरक्षा के  कड़े  इन्तेजाम किये गये हैं। मतदाताओं को मतदान के दिन जलपान बाद में पहले मत का दान कर लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करनी चाहिए। निर्भय होकर सभी मतदाता अपना-अपना वोट डालकर अपनी भागीदारी निभायें। मतदाता जागरूकता हस्ताक्षर अभियान जिला पत्रकार संघ (रजि0) के अध्यक्ष शैलेन्द्र शरन सिम्पल के नेतृत्व में चलाया गया। श्री सिम्पल ने बताया कि हस्ताक्षर अभियान तीनों तहसीलों में चलाया जा रहा है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि चुनाव का यह महा त्योहार है इसे मनाने के लिए सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना है। स्वतंत्र एवं निष्पक्ष मतदान के लिए पुलिस और प्रशासन ने चाक चैबन्द  व्यवस्था की है। निडर होकर महा त्योहार मनायें। इस मौके पीआरओ धीरेन्द्र सिंह, प्रतिसार निरीक्षक अशोक सिंह, शिकायत प्रकोष्ठ प्रभारी हरिशंकर यादव, अमर बहादुर सिंह, विजय वर्मा, विनोद मिश्रा, अमन तिवारी, मक़सूद शीबू, विवेक श्रीवास्तव, धीरू श्रीवास्तव, अरूण कुमार, जतिन द्विवेदी, आरबी चतुर्वेदी, पंकज मौर्या, सिराज अल्वी, मुकेश, शमशाद, संजय सिंह, इरफान, रमेश यादव, शाहीन कौसर, अंकित त्रिपाठी, चतुर सिंह आदि रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट