AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 3 मई 2019

भाई की हत्या करने वाले युवक को तीन घण्टे के भीतर पुलिस ने दबोचा

फतेहपुर, शमशाद खान । मलवां थाना क्षेत्र के ग्राम अस्ता मजरे कबीरपुर में गुरूवार की सुबह छोटे भाई की हत्या करने वाले युवक को पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीन घण्टे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे के अनुसार उसने लोकलाज के चलते ही भाई की हत्या की है। पत्नी के उसके छोटे भाई के साथ अवैध संबंध थे। कई बार मना किया लेकिन भाई मानने को तैयार नहीं था। जिसके चलते यह कदम उठाना पड़ा। 
पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक कैलाश सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मलवां थाना क्षेत्र अस्ता मजरे कबीरपुर गांव निवासी शिवशरन उर्फ मुन्ना व उसका छोटा भाई राजेन्द्र नोनिहा की शादी एक ही घर में हुयी थी। बताते है कि शिवशरन उर्फ मुन्ना की पत्नी रेखा व राजेन्द्र की पत्नी प्रियंका देवी थी, लेकिन राजेन्द्र का अपनी भाभी से अवैध सम्बन्ध हो गया था। अवैध सम्बन्धों को लेकर बड़ा भाई घुटन महसूस करता था। भाभी रेखा आये दिन अपने मायके में ही बनी रहती थी। चार माह पूर्व भी वह अपने मायके चली गयी थी। अवैध सम्बन्धों को लेकर दोनो भाईयो मे झगडा भी होता था। जिसके चलते रेखा मायके में अक्सर बनी रहती थी। गुरूवार की सुबह मौका देखकर शिवशरन ने सो रहे अपने छोटे भाई राजेन्द्र को फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया था। एसपी ने बताया कि उन्होने थाना प्रभारी को हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिये थे। निर्देशों पर अमल करते हुए थाना प्रभारी नरेन्द्र प्रताप सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ अभियुक्त की तलाश में जुट गये और तीन घण्टे के भीतर ही कोराई तिराहा हाईवे से अभियुक्त को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। हत्या में प्रयुक्त किये गये फावड़े को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट