AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

शुक्रवार, 17 मई 2019

मोदी के प्रचार के लिए देश भर से आ रहे, सेलिब्रिटी काशी

वाराणसी, विक्की मध्यानी। वर्तमान चुनाव के सबसे हाई प्रोफाइल सीट का तापमान इस वक्त बढ़ा हुआ है,वाराणसी संसदीय क्षेत्र से पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव प्रचार के लिये देश प्रदेश के कई हिस्सों से सेलिब्रिटी से लगायत बीजेपी नेता काशी में आ रहे हैं।
आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुजरात भाजपा की नेता व पूर्व मंत्री डा0 निर्मला वाधवानी शुक्रवार को पांडेयपुर इस्थित सिन्धी कालोनी में मौजद रहीं। वहां वो सिन्धी समाज के लोगों को सम्बोधित करते हुये उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार देश के विकास के लिए बहुत जरूरी है,प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी ने देश का मान सम्मान अंतराष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया है।सिंधी समाज हमेशा राष्ट्रवादी सोच के लोगों पसन्द करता आ रहा है, नरेंद्र मोदी जी ने राष्ट्रवाद को बढ़ाया है।
सिंधी समाज ईमान सम्मान पसन्द करता है,हमारे समाज का मान सम्मान बीजेपी में सुरक्षित है। नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाकर देश की बागडोर सौंपने का वक्त है,समाज के लोगों से आग्रह करती हूं कि मोदी जी को वोट देने के लिए एक दूसरे को प्रेरित करें 19 तारीख को पहले मतदान फिर जलपान करें। 
इस मौके पर भावन दास,रवि घावरी, जय प्राधवानी,विक्की मध्यानी, घनश्याम बिजलानी, अमित राजवानी विशाल लोकवानी,अजय, मुकेश बजाज,भावना घावरी, शारदा देवी,लाजवंती देवी उषा देवी, अंजना बजाज, अजय लोकवानी, अजय लखमानी,मनीष सोहाला प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।
विक्की मध्यानी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट