AMJA BHARAT एक वेब न्‍यूज चैनल है जिसे कम्‍प्‍यूटर, लैपटाप, इन्‍टरनेट टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट इत्‍यादी पर देखा जा सकता है। पर्यावरण सुरक्षा के लिये कागज़ बचायें, समाचार वेब मीडिया पर पढें

रविवार, 12 मई 2019

ससुरालीजनो द्वारा बेज्जती से क्षुब्ध युवक ने की आत्महत्या

कानपुर नगर, हरिओम गुप्ता -  आपसी रिश्तों में आई दरार तथा ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा जलील होने के उपरांत क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। परिजनों को घटना की जानकारी के बाद पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया।
          साढ चैकी क्षेत्र के बैजूपुर गांव निवासी 30 वर्षी अजमेर यादव पुत्र उदय प्रताप ने कल सुबह अपने आंगन में पडी जाली पर साडी के सहरे फांसी लगकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय घर वाले गांव के बाहर बने प्लाट पर थे। ज बवह वापस आये तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। परिजनों की माने तो मृतक के ससुर लाखन निवासी जाने मवैया थाना महाराजपुर व साढू प्यारे यादव निवासी आइमा थाना महाराजपुर घर आये थे। अजमेरी की पत्नी घर का जेवर मायके रख आयी थी और इस बात को लेकर आये दिन दोनो का आपस में विवाद होता था। बताया गया कि 10 मई को घर आये अजमेर के ससुर व साढू में कहासुनी भी हुई थी, जिसमें ससुर और साढू ने अजमेर को बुरी तरह जलील किया था और गाली गलौज की थी, तब से अजमेर गुमसुम रहता था। बताया गया कि इसी बात से आहत होकर उसने फांसी लगा ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। गांव वालों का कहना है कि अजमेर बडा मिलनसार और सेवा भाव वाला युवक था और गांव के लोगों की काफी मदद करता था। गांव वाले कह रहे है कि समझदार होने के बावजूद पता नही क्यों उसने आत्महत्या करने जैसा कदम उठा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Advertisement

Advertisement

लोकप्रिय पोस्ट